अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी: 8 तथ्य

222

1. सोमवार (दिसंबर 11) में भव्य विवाह समारोह के अंत में अंगूठी समारोह के बाद हल्दी और मेहेन्डी जैसे कार्यों के रूप में सप्ताहांत के माध्यम से मनाया गया।

2. दोनों एक शैम्पू विज्ञापन पर एक साथ काम करने के बाद से डेटिंग कर रहे थे, और अंत में चार साल बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया |

3. शादी टस्कनी में बोर्गो फिनोकच्योटो नामक रिसोर्ट में हुई थी। जगह इटली में संरक्षित सुंदर 800 वर्षीय पुराना विरासत का एक बहाल हुआ रूप है, और यह एक बहुत विशिष्ट स्थान है।

4. विवाह में उपस्थित मेहमानों की संख्या 44 थी, जो ये निश्चित करता है  है कि दोनों पार्टियां एक निजी और शांतिपूर्ण मामला  बनना चाहती थीं।

5. समारोह पारंपरिक हिंदू अनुष्ठानों के अनुसार आयोजित किया गया था, यात्रा परिवार यात्रा के दौरान उनके साथ के पुजारी के साथ।

6. दूल्हा  और दुल्हन की उपस्थिति और ड्रेसिंग सभी कार्यों के लिए डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने संभाला था।

7.  शादी से सभी अनन्य तस्वीरें कथित रूप से एक ट्रेंडिंग अमेरिकन पत्रिका के लिए दंपति द्वारा बेची जाएंगी। इस प्रकार एकत्र की गई राशि  दान की जाएगी।

8. 21 और 26 दिसम्बर को दो बारे पैमाने में  रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा | 21 को उनके करीबी रिश्तेदारो और दोस्तों  बुलाया जाएगा और  26 दिसम्बर को मुंबई में  होने वाले रिसेप्शन में  क्रिकेटर और फिल्मी  सितारों  बुलाया जाएगा |